बहन,बेटी को पेश करना गाली है क्या!:नसीमुद्दीन

July 23, 2016 | 11:00 AM | 1 Views
bsp-nasimuddin-siddiqui-niharonline

बसपा अध्यक्ष पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले दयाशंकर सिंह की पत्नी स्मिता सिंह के आरोपों पर बसपा नेता नसीमुद्दीन ने सफाई दी है। नसीमुद्दीन ने साफ कहा कि उन्होंने किसी को गाली नहीं दी है। ऐसे में माफी मांगने का सवाल ही नहीं है। स्मिता सिंह ने बसपा अध्यक्ष मायावती, नसीमुद्दीन सिद्दीकी और सतीश मिश्रा पर एफआईआर दर्ज कराई है।
बसपा नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी का कहाना है कि हमें पुलिस ने 36 घंटे में गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया था तो कल ही हमने धरना समाप्त कर दिया था। अगर पुलिस 36 घंटे में गिरफ्तारी नहीं करती है तो हम शांत नहीं बैठेगें। हम लोग लखनऊ मंडल को छोड़कर और 17 मंडलों में धरना प्रदर्शन करेगें और आगे की रणनीति की तैय़ारी होगी। केद्र सरकार ने उना दलित उत्पीड़न को दबाने के लिए ये घटना रची है, पर हम लोग इसके लिए संघर्ष करेंगे। इस तरह के काम से बीजेपी को कोई लाभ नहीं मिलने वाला है।
सिद्दीकी ने कहा कि मुझे पता चला है कि दयाशंकर की मां ने कल के धरना प्रदर्शन को लेकर एफआईआर दर्ज कराई है, जिसमें आरोप लगा है कि दयाशंकर को हमारे धरने में कुत्ते शब्द का प्रयोग किया है। हम दयाशंकर की मां के दावों को गलत करार देते हैं। दयाशंकर सिंह की मां और बेटी, क्या हमारी अध्यक्षा के लिए प्रयोग किए गये शब्द को सही ठहराएंगीं? इसको हमारे भाषण में कहा गया था कि इसको बताने के लिए उनकी मां, बेटी को पेश होने को कहा था। हम लोगों ने मां, बहन, बेटी के लिए किसी भी प्रकार के अपशब्द का प्रयोग नहीं किया है।

ताजा समाचार

सबसे अधिक लोकप्रिय