'काला चश्मा' गाने ने मचाई धूम

July 27, 2016 | 03:28 PM | 4 Views
kala-chashma-song-from-baar-baar-dekho-film-niharonline

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा की आगामी फिल्म बार बार देखो का पार्टी सांग काला चश्मा रिलीज हो चुका है। बता दे, की इस बार फिल्म के ट्रेलर से पहले उसका सांग रिलीज किया गया है। काला चश्मा बोल वाले इस गाने में कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा की हॉट जोड़ी का जबर्दस्त लुक देखने को मिल रहा है। 

काला चश्मा सांग एक पुराने पंजाबी गाने का रीमेक है। आप पहले भी कई बार इस गाने को सुन चुके हैं।यह सालों पहले हिट हए गाने ‘तैनु काला चश्मा जंचता वे’ का हिन्दी वर्ज़न है।  इस गाने के प्रमोशन के लिए इसे फिल्म के ट्रेलर से पहले ही रिलीज़ कर दिया गया है।

इस गाने को रैपर बादशाह ने दोबारा से तैयार किया है। सिद्धार्थ ने इस बारे में बताया कि यह मेरा पसंदीदा गानों में से है। यह सांग नब्बे के दशक में काफी पॉपुलर हुआ था। मैं इस गीत पर दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। हमने इस गीत के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की है।

नित्या मेहरा द्वारा निर्देशित फिल्म बार बार देखो एक रोमांटिक फिल्म हैं, यह फिल्म 18 साल से 60 वर्ष के समय की कहानी बताती है।  कहा जा रहा है की फिल्म की कहानी काफी अलग तरह की है और एकदम नई है।यह कहानी एक ऐसे आदमी की है, जो भविष्य देख सकता है।

बार बार देखो फिल्म के निर्माता धर्मा प्रोडक्शन और एक्सेल इंटरटेनमेंट हैं। यह फिल्म 9 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फ़िल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आयेगी।

ताजा समाचार

सबसे अधिक लोकप्रिय